शुक्रवार, 20 जुलाई 2018

अब लिंचिंग पर सुप्रीम कोर्ट का आदेश इनके मुंह चढ़के बोल रहा है। लोग इन्हें वर्णसंकर पत्रकार कह रहें हैं जो हिन्दुस्तान के एक परिवार से आदेश लेते रहें हैं

हमें अफ़सोस है स्वामी अग्निवेश की झारखंड में हुई दुर्गति पर। लोग कह रहें हैं ये आदमी भी सोनिया मायनो की तरह चर्च एजेंट है जिसे काम सौंपा गया है :बेटा तुम सनातन धर्म का सफाया करो हमारी मिशनरियों के एम्बेस्डर पुरुष बनो। अब ऐसे में वेषधारी साधुओं की यह गति हो तो कोई आश्चर्य नहीं। भीड़ का कोई चेहरा नहीं होता। कैसे कोई भी कह सकता है ये युवा भीड़ बीजेपी के कार्यकर्ताओं की थी ?क्या कोई जेनेटिक टेस्ट है इस बारे में ?

जब बाबा रामदेव पर रामलीला मैदान में बाद आधी रात को जानलेवा हमला चर्च की इस नामचीन एजंट ने करवाया तो एंटीइंडिआ टीवी क्या कोई भी इसके विरोध में नहीं आया और अब सारा एक रंगी मीडिया अपने बिलों में से निकल आया है। 

अब  लिंचिंग पर सुप्रीम कोर्ट का आदेश इनके मुंह चढ़के बोल रहा है। लोग इन्हें वर्णसंकर पत्रकार कह रहें हैं जो हिन्दुस्तान के एक परिवार से आदेश लेते रहें हैं। 

खाड़ी देशों से भी इन्हें हवाला के ज़रिये पैसा मिल रहा है। एक षड्यंत्र सनातन धर्मी समाज के समूल नाश के लिए मोदी आलोचना की आड़ में चल रहा है।योगी आदित्य नाथ  के बहाने से चल रहा है। 

अग्निवेशों को इस तरह की छूट दिए जाने की भारतधर्मी समाज निंदा करता है और सरयू तीरे ऐसे वेषधारी स्वामियों का तर्पण करता है। 

जैश्रीकृष्णा जयश्रीराम जयहिंद की सेना प्रणाम।

सनातन धर्म और  भारत धर्मी समाज के खिलाफ विषवमन करने वालों का यही हश्र होगा। भीड़ का आप क्या कर लेंगे? 

https://hinduexistence.org/2018/07/18/swami-agnivesh-attacked-in-jharkhand-by-hindu-mob-for-assaulting-hindu-dharma/

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें